अभिवादन से अभिनंदन तक: ग्राहकों की संतुष्टि व विश्वास के लिए एसबीआई ने घर-घर पहुंचकर सम्मान

कानपुर

कानपुर/बीपी प्रतिनिधि : देश का अग्रणी और सबसे बड़ा बैंक यानी एसबीआई ग्राहक सर्वोपरि और ग्राहक देवो भव के मूल मंत्र को अपनी कार्यप्रणाली का महत्वपूर्ण घटक मानता है।भारतीय स्टेट बैंक के कानपुर अंचल ने इस दिशा में अपनी महत्वपूर्ण पहल ‘अभिवादन से अभिनंदन तक’ के अंतर्गत दस जिलों की अपनी सभी शाखाओं के लगभग एक हजार वरिष्ठ व बुजुर्गों का उनके घर पहुंचकर सम्मान किया।

इस पहल के बारे में जानकारी देते हुए उप महाप्रबंधक नीलेश द्विवेदी ने बताया कि बैंक की शाखा में आने वाले सभी सम्मानित ग्राहकों का स्नेहपूर्ण अभिवादन करते हुए और संतुष्टिजनक सेवा प्रदान कर उन्हें अभिनंदन का भाव महसूस कराना ही इस ड्राइव का लक्ष्य है।

इस पहल के माध्यम से बैंक कर्मियों व ग्राहकों के बीच सम्मान, स्नेह और तत्पर सेवा से पारस्परिक विश्वास और प्रगाढ़ होगा। उन्होंने कहा कि 250 वर्षों की यात्रा में जिस तरह भारतीय स्टेट बैंक पीढ़ी-दर-पीढ़ी व्यक्तियों की बैंकिंग जरूरतों को समझ कर उनकी परम संतुष्टि के स्तर तक पूरा करने के लिए समर्पित रहा है। उसी प्रकार हम आगे भी अपनी यात्रा जारी रखेंगे।